ब्रांड सुरक्षा


Targetoo is integrated with the leading brand safety tools like Integral Ad Science (IAS) and others. Either using pre-bid protocols or more simplistic brand safety solutions, we know what we are doing and we know how to keep your brand safe.

< वापस

brand-safety-icon-without-text.png

ब्रांड सुरक्षा

अपने ब्रांड को सुरक्षित रखने के लिए उपकरण और समाधान

टार्गेटू को एकीकृत ब्रांड सुरक्षा उपकरण जैसे इंटीग्रल एड साइंस (आईएएस) और अन्य के साथ एकीकृत किया गया है। या तो प्री-बोली प्रोटोकॉल या अधिक सरल ब्रांड सुरक्षा समाधान का उपयोग करके, हम जानते हैं कि हम क्या कर रहे हैं और हम जानते हैं कि अपने ब्रांड को सुरक्षित कैसे रखें।

2018/2019 में ब्रांड सुरक्षा एक बड़ी समस्या है, और यह हाल ही में किया गया है। ब्रांड मालिक इस बात से बचना चाहते हैं कि उनके विज्ञापन (ब्रांड के संबंधित लोगो के साथ) प्रकाशकों पर / परोसा जा रहा है जो सामग्री दिखाते हैं; हिंसा को उत्तेजित करें, अश्लील है और / या सामान्य बुरी गुणवत्ता का है - कई और उदाहरण मौजूद हैं। इंटीग्रल एड साइंस जैसे टूल के प्री-बिड फ़ंक्शन के साथ आपके ब्रांड को उन प्रकाशकों में परोसा जाने से संरक्षित किया जाता है जो इन अवांछनीय श्रेणियों में सामग्री दिखाते हैं। हालांकि इसके लिए बहुत कुछ है; उदाहरण के लिए, ब्लैकलिस्टिंग की 'पुरानी शैली' तकनीक बहुत महत्वपूर्ण है। अधिक तकनीकें मौजूद हैं और दैनिक स्तर पर हमारे द्वारा लागू की जाती हैं। और जानने के लिए बाहर निकलें।


प्रौद्योगिकी विशेषताएँ


प्रौद्योगिकी विशेषताएँ | अभियान विकल्प से सम्बंधित कोई प्रश्न है – पूछें

Name *
Name

< वापस

Top

Cookies on this site