एकीकृत भागीदार


Essentially, having a substantial amount of integrations - either adexchanges, data- or trackingpartners - is beneficial for your entire Programmatic Display Advertising activities.

टारगेटू साझेदार एकीकृत

आपूर्ति पार्टनर की एक सब्सक्राइब राशि क्यों अच्छी बात है

डिमांड साइड प्लेटफॉर्म जितना अधिक इन्वेंट्री ऑफर कर सकता है, उतना ही सकारात्मक / लाभदायक अभियान चलाने का मौका। स्टार्टर्स के लिए, एक प्रदर्शन एल्गोरिदम को वांछित प्रदर्शन लक्ष्य (जो भी लक्ष्य हो सकता है) प्राप्त करने के लिए 'सीखना' की आवश्यकता होती है। अगर इस एल्गोरिदम में 30 के बजाय 60 विज्ञापन एक्सचेंजों से खरीदने की क्षमता है, तो किसी वांछित लक्ष्य को प्राप्त करने की संभावना बढ़ जाती है - मान लें - 100%। साथ ही, जब आप अपने विज्ञापनों की सेवा करने के लिए (बहुत) विशिष्ट प्रकाशकों की तलाश में हैं; एकीकरण की एक बड़ी राशि है - फिर से - फायदेमंद। कुछ विज्ञापन एक्सचेंजों में विशिष्ट देशों में बेहतर कवरेज होता है जबकि अन्य विशिष्ट देशी सूची प्रदान करते हैं। कई डेटा प्रबंधन प्लेटफॉर्म (डीएमपी) के साथ एकीकृत होने के साथ ही एक मजबूत अभियान चलाने की संभावना बढ़ जाती है; कुछ डीएमपी के पास कहते हैं कि 'बेहतर / बड़ा' दर्शक पूल है; कार उत्साही। जबकि एक और डीएमपी में अधिक डिवाइस-आईडी रुचि / दर्शकों के साथ जुड़ा हो सकता है; फैशन।

अनिवार्य रूप से, पर्याप्त मात्रा में एकीकरण - या तो विज्ञापन एक्सचेंज, डेटा- या ट्रैकिंग पार्टर्स - आपकी संपूर्ण प्रोग्रामेटिक प्रदर्शन विज्ञापन गतिविधियों के लिए फायदेमंद है।

डिमांड साइड प्लेटफॉर्म जितना अधिक इन्वेंट्री ऑफर कर सकता है, उतना ही सकारात्मक / लाभदायक अभियान चलाने का मौका। स्टार्टर्स के लिए, एक प्रदर्शन एल्गोरिदम को वांछित प्रदर्शन लक्ष्य (जो भी लक्ष्य हो सकता है) प्राप्त करने के लिए 'सीखना' की आवश्यकता होती है। अगर इस एल्गोरिदम में 30 के बजाय 60 विज्ञापन एक्सचेंजों से खरीदने की क्षमता है, तो किसी वांछित लक्ष्य को प्राप्त करने की संभावना बढ़ जाती है - मान लें - 100%।

एकीकृत सप्लायर पार्टनर

 
 

डेटा भागीदार


ट्रैकिंग भागीदार


निर्माण भागीदार


tablet (1).png
 

प्रोग्रामैटिक रिच मीडिया से सम्बंधित कोई प्रश्न है ? - पूछें

 
Name *
Name
 

< BACK

Top